WIFE TORTURE: पत्नी ने रामपुरी चाकू से काटा पति का गुप्तांग हैवानियत की सारी हदें पार

एक महिला ने अपने पति के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। हाथ पैर बांध कर उसके गुप्तांग को जलती हुई सिगरट से दागा। चाकू से गुप्तांग को काटने का प्रयास किया। शक होने पर पहले से ही परिवार की ओर से लगाए गए खुफिया कैमरे में घटना कैद हो गई। और पोल खुले गई

वीडियो फुटेज को देखकर हर किसी की पैरों तले जमीन खिसक गई। अजीब घटना पुलिस के पास पहुंची तो मुकदमा दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने वीडियो कब्जे में ले लिए। घटना 29 अप्रैल की रात की है।

शादी के बाद से ही साथ में नही रहता था पति

क्षेत्र के गांव चक महदूद सानी निवासी मन्नान जैदी की शादी 17 नवम्बर-23 को प्रेम प्रसंग के चलते गांव शफियाबाद, थाना स्योहारा निवासी स्व. खुर्शीद अहमद की पुत्री के साथ हुई थी। शादी के बाद वह अपनी बीवी की जिद पर अपने परिवार से अलग होकर किराए के मकान में रहने लगा। शादी के बाद उसे पता चला कि उसकी बीबी का स्वभाव सही नहीं है। वह शराब, सिगरेट आदि का सेवन करती है। और बीवी बहुत ही ज्यादा नशे की प्रवृत्ति वाली महिला है

वह उसके साथ लड़ाई-झगड़ा, शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न करने लगी। साथ ही उसे जान से मारने की कोशिश करने में लग गई। युवक ने परिवार को अपनी परेशानी बताई।


वारदात की रात नशीला पदार्थ पिलाया पति को

पति का आरोप है कि 29 अप्रैल-24 की मध्य रात्रि उसकी बीृवी उसके पास आई और दूध में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। जब वह बेहोश हो गया तो उसने उसके हाथ पैर बांधकर इंसानियत की सारी हदें पार कर दी। उसने हैवानियत दिखाते हुए उसे जान से मारने की नियत से उसका गला दबाया और चाकू से गुप्तांग काटने का प्रयास किया। इतना ही नहीं सिगरेट पीकर जलती हुई सिगरेट से उसके गुप्तांग को जलाया और उसके नाजुक अंग से छेड़छाड़ की। वह तड़पता व चिल्लाता रहा। लेकिन उसकी सुनने वाला कोई नहीं है।

See also  Hit and run case Pune तेज रफ़्तार porsche ने ली दो इंजीनियरों की जान । आरोपी है नाबालिक । कार की स्पीड थी 150km/h

लास्ट में पति ने बोला जाऊंगा पुलिस के पास

पीड़ित का कहना है कि उसकी पत्नी उसे कानूनी कार्रवाई करने पर जान से मारने व झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भिजवाने की धमकी दे रही है। घटना की सीसीटीवी फुटेज देखकर पुलिस हरकत में आ गई है । थाना प्रभारी जीत सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। साक्षी के तौर पर वीडियो कब्जे में ले ली गई है।

जब पत्नी को आई नींद तब पति हुआ आजाद

घटना वाली रात को भी महिला नशे की हालत में थी। इस बीच रात में किसी समय उसे नींद आ गई। इसके बाद रात में किसी तरह उसका पर हाथ पैर खोले। ऐसा उसकी पत्नी अमूमन रोज करती है उसके साथ।।

पति की मानसिक स्थिति को झटका लगा है।

बीबी द्वारा की गई हैवानियत के बाद से पीड़ित मानसिक तनाव में है। उसने जिस लड़की से प्रेम किया, उसके बाद उससे शादी की। उसी ने उसके साथ ऐसा बर्ताव किया। शादी के बाद उसने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए इस तरह की घटना को अंजाम दिया। कि युवक सोच भी नहीं सकता था कि उसकी प्रेमिका बनी पत्नी उसके साथ इस तरह की घिनौनी घटना को अंजाम देगी। पति अब सदमे में है


Discover more from Thesbnews.com

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Author photo
Publication date:
Subhash is a well-known writer. He belongs to Jodhpur. His articles keep appearing in newspapers and magazines every day. Along with this, he also works with many news websites. He has always been the voice of farmers and the poor. His articles are always worth reading for the common people.

Latest posts (Author)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *