Site icon Thesbnews.com

lok sabha election 2024: ओवैसी ने दिया बड़ा बयान कहा की हम नही चाहते की मोदी प्रधानमंत्री………

AMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों को पीडीएम का साथ देना चाहिए अगर वे इज्जत की जिंदगी चाहते हैं। डरने या घबराने की कोई जरूरत नहीं है। वह बुधवार शाम खमपुर खभोर में पीडीएम के उम्मीदवार डॉ. ऋषि पटेल के समर्थन में एक चुनावी जनसभा में बोल रहे थे।

AMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मुसलमान अधिक बच्चे पैदा करते हैं, जबकि प्रधानमंत्री के छह भाई और अमित शाह के छह बहनें हैं। राजनीति में शामिल होने की इच्छा हो तो पीडीएम का साथ दें। इससे आपको एक सम्मानपूर्ण जीवन मिलेगा।

बीजेपी और आईएनडीआईए ने कहा कि वे अवसरवादी हैं

आईएनडीआईए और बीजेपी दोनों को अवसरवादी बताया गया। कहा कि हम भी मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की इच्छा नहीं रखते हैं। प्रयागराज में अतीक और अशरफ की हत्या के बाद मैंने खुलकर कहा कि वे मारे गए थे। मोदी सरकार ने किसानों और गरीबों को परेशान किया है। उनका दावा था कि पीडीएम का गठजोड़ लोकसभा चुनाव के बाद भी जारी रहेगा।

एक ही थाली के चट् टे-बट् टे, पल्लवी ने कहा।

डॉ. सोने लाल पटेल को याद करते हुए कमेरावादी विधायक पल्लवी पटेल ने कहा कि पीडीएम आंदोलन प्रदेश के पिछड़े दलित मुसलमान की बात करता है। आजादी के 75 वर्षों में कई सरकारें आईं और चली गईं। लेकिन किसी ने इन तीनों को नहीं देखा।

पल्लवी ने बीजेपी और आईएनडीआईए को एक ही थाली में होने की बात करते हुए कहा कि एक नागनाथ है और दूसरा सांपनाथ। उन्हें बताया गया कि पीडीएम चुनाव चिन्ह लिफाफा के पीछे आप अपने पहचान पत्र के रूप में आधार कार्ड ले जाएंगे।

कमेरावादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने जनसभा की अध्यक्षता की। प्रदेश अध्यक्ष शौकत, मो. इसरार और पीडीएम के प्रत्याशी डा. ऋषि पटेल इस अवसर पर उपस्थित थे।

Exit mobile version