Site icon Thesbnews.com

king khan: किंग खान शाहरुख की तबियत बिगड़ी अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के प्रशंसकों में उत्साह है। शाहरुख को अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, ऐसा खबर है। जानकारी के अनुसार, सुपरस्टार की बीमारी के कारण ऐसा किया गया था। केडी अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि शाहरुख बहुत कम पानी पीते थे। पत्नी गौरी खान और एक्ट्रेस जूही चावला अब उन्हें देखने अस्पताल पहुंची हैं।

गौरी-जूही शाहरुख को देखने पहुंचीं

जूही चावला और उनके पति जय मेहता का एक वीडियो आया है। दोनों को अपनी कार में केडी अस्पताल जाते देखा जा सकता है। शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी केडी अस्पताल में उपस्थित हैं। आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का मालिक जूही चावला और शाहरुख खान हैं। साथ ही दोनों की मित्रता वर्षों से चली आ रही है। जूही अपने पति और दोस्त शाहरुख खान से मिलने पहुंची हैं।

शाहरुख अस्पताल में भर्ती

21 मई को गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में IPL 2024 का पहला क्वालिफायर मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। केकेआर ने इस मुकाबले में जीत हासिल की और फाइनल में पहुंचे। शाहरुख इस मैच के लिए अहमदाबाद गए थे।

शाहरुख खान पिछले दो दिनों से अहमदाबाद में थे। ज्यादा गर्मी के कारण उन्हें डीहाइड्रेशन की समस्या हुई। मैच के बाद शाहरुख खान ने अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया और मैदान पर काफी देर रहे। रात में वो अपनी टीम के साथ एक फाइव स्टार होटल में पहुंचे। जहां उनका टीम भी भव्य स्वागत करती थी।

22 मई की सुबह शाहरुख खान का स्वास्थ्य खराब हो गया। बाद में, लगभग दोपहर एक बजे, उन्हें केडी हॉस्पिटल ले जाया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अभिनेता शाहरुख खान अभी भी केडी अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में है। अस्पताल फिलहाल आधारिक रूप से कुछ नहीं कह रहा है।

अहमदाबाद का तापमान 45 डिग्री से अधिक है, जो दिल्ली और मुंबई की तरह है। इसलिए मौसम विभाग ने एक लाल अलर्ट जारी किया है। सभी को घर पर रहने का आदेश दिया गया है। साथ ही मौसम विभाग ने लोगों को खुद को पर्याप्त मात्रा में पानी पीने की सलाह दी है। उम्मीद है कि शाहरुख खान जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे।

Exit mobile version