Site icon Thesbnews.com

4 देरिंदो ने किया देश को शर्मसार आर्मी जवान बॉर्डर पर तैनात और पिछे उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप [gangrape]

gangrape

झारखंड में एक जवान सैनिक की पत्नी को चार दरिंदों ने गैंगरेप [gangrape]का शिकार बनाया। पीड़िता के घर में पहले से ही एक आरोपी छिपा हुआ था। जवान पत्नी अपने दो छोटे बच्चों के साथ रात भर सोई थी। 12 बजे अचानक उसने कमरे में चारों लड़कों को देखा। पीड़िता के बच्चों को आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी। तुम्हारी बहन भी कुछ दिनों पहले यहां आई थी, उन्होंने बताया।

हम चाहते तो उसका भी यही करते, लेकिन हमें तुमसे भुगतान करना पड़ा। पीड़िता को फिर लड़कों ने बलात्कार किया। यह नामकुम में हुआ है। पीड़िता के पति लद्दाख में सेना में तैनात हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर चार युवा को गिरफ्तार कर लिया है।

गैंगरेप [gangrape]के बाद फोन टूट गए

पीड़िता दस दिन से खरसीदाग में रहकर घर बना रही है, लेकिन कोकर में किराए के घर में रहती है। सोमवार रात आठ बजे वह पानी लेने बाहर गई, तो एक लड़का उसके घर में आकर छिप गया। पीड़िता ने रात को खाना खाने के बाद दरवाजा बंद कर सो गया। वह 12 बजे सुबह उठी जब घर का दरवाजा अचानक खुला। कमरे में चार युवा उसने देखा।

तीन महीने की बेटी और छह साल के बेटे को मारने की धमकी देकर चारों युवकों ने महिला से सामूहिक बलात्कार गैंगरेप [gangrape] किया। युवकों ने सुबह उसका मोबाइल तोड़ दिया और धमकी देकर भाग गए।

यह भी पढ़े:: Prajwal Revanna :: सेक्स टेप कांड का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना आ रहा है वापिस भारत। बोला 31 मई को आऊंगा भारत

घर बनाने के दौरान एक महिला ने युवकों से बहस की

पीड़िता की जमीन लेने के बाद बोरिंग कराने और घर बनाने के दौरान स्थानीय युवा लोगों से बहस हुई है। वहीं, युवा लोगों ने कहा कि स्थानीय हैं, इसलिए उन्हें बोरिंग कराने और घर बनाने का ठेका दिया जाए।

बाद में पीड़िता के पति ने स्थानीय लोगों को घर बनाने का ठेका दिया। वहीं, पिलर को निर्माण के दौरान खराब करने के बाद युवा ने काम वापस लेकर दूसरे ठेकेदार को काम दे दिया।

हिसाब चुकता करना था

सेना के जवान ने इसके बाद युवा लोगों से बहुत बहस की। पीड़िता ने बताया कि सभी अपराधी रात भर गुस्से में थे। आरोपियों ने उसे बताया कि आपकी बहन कुछ दिनों पहले यहाँ रह रही थी। यदि हम चाहते तो उसका भी यही होता।

लेकिन हमें तुमसे नहीं, अपनी बहन से हिसाब चुकता करना था। इसलिए हम उसे छोड़ दिया। पीड़िता ने बताया कि उसकी छोटी बहन कुछ दिनों पहले इस घर में आ गई थी।

सुबह घटना के बाद पीड़िता की बहन ने उसे फोन किया, लेकिन वह नहीं मिला। उसने उसे वहां देखने के लिए एक परिचित को भेजा। तब मामला पता चला। इसके बाद पुलिस को बताया गया। ग्रामीण एसपी अमित कुमार अग्रवाल ने कहा कि आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Exit mobile version