Site icon Thesbnews.com

Alwar Gang Rape:: अलवर में हवानियत की सारी हदें पार। खेत से लकड़ी लाने गई लडकी के साथ गैंगरेप। 3 लोगों ने किया

लडकी के साथ गैंगरेप

राजस्थान के अलवर में एक शर्मनाक घटना हुई है। यहां एक युवती ने खेत से लकड़ी लेने गई थी और उसे तीन लोगों ने लडकी के साथ गैंगरेप । यह मामला अलवर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र का है। डीएसपी ओमप्रकाश विश्नोई ने बताया कि क्षेत्र की एक युवती ने गुरुवार की शाम को अपने साथ तीन लोगों द्वारा गैंगरेप करने का मामला दर्ज कराया था। युवती को खेत से लकड़ी लेने जाते समय गांव के तीन लोगों ने उसे अगवाकर बलात्कार किया।

कोनसे थाने में दर्ज हुआ है लडकी के साथ गैंगरेप मामला

मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि युवती गुरुवार को खेत से लकड़ी लेने गई थी। उसी समय गांव के तीन लोगों ने उसे जबरन पकड़कर बंधक बनाकर उसके साथ अन्याय किया। जो रामगढ़ थाने में दर्ज कराया गया है।

आरोपियों ने दी हत्या की धमकी

रिपोर्ट में कहा गया कि गांव के दो युवकों ने मेरी बेटी का पहला हाथ पकड़ा और एक ने रेप किया। उसने मेरी बेटी को धमकी दी कि अगर वह इस घटना के बारे में किसी को बताती तो उसे मार डालेंगे। तीनों ने मेरी बेटी का मुंह दबाकर घर ले गए जब उसने विरोध किया और शोर मचाने की कोशिश की।

मेरी बेटी को वहीं बंधक बनाकर रखा। रामगढ़ थानाधिकारी सवाई सिंह ने गैंग रेप सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। शुक्रवार को पीड़िता युवती को पुलिस ने जांच करवाई।

यह भी पढ़े:: बारूद फैक्ट्री में धमाका 15 लोगो के मारे जाने की आ रही हैं खबर । छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में है फैक्ट्री

आरोपियों पर लड़की के साथ गैंगरेप की जोड़ी गई धारा

इस मामले में पुलिस ने धारा 342 366,376 डी व 506 में मुकदमा दर्ज किया है और उच्च अधिकारियों के आदेशानुसार अलवर डीएसपी किशोर सिंह को जांच की जिम्मेदारी दी गई है। इस क्षेत्र में हत्या, लूट, डकैती और रेप के मामले सामने आ रहे हैं। अलवर शहर में तीन साल पहले एक मूकबधिर बालिका से रेप का मामला हो या थानागाजी में एक दलित युवती से तीन लोगों ने गैंग रेप किया हो। अलवर हमेशा से चर्चा में रहा है। इसलिए अलवर देश भर में बदनाम हो गया है। इसके साथ ही अलवर को गो तस्करी में भी बदनाम किया जा रहा है।

Exit mobile version