Site icon Thesbnews.com

बारूद फैक्ट्री में धमाका 15 लोगो के मारे जाने की आ रही हैं खबर । छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में है फैक्ट्री

बारूद फैक्ट्री में धमाका

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में एक बारूद फैक्ट्री में धमाका हुआ है। इस घटना में दस से बारह लोग मारे गए हैं। यह भी कहा जा रहा है कि बारूद फैक्ट्री में हुए विस्फोट में कई लोग घायल हो गए हैं, जो मालवे में दबे हो सकते हैं। बारूद फैक्ट्री में धमाके की घटना बोरसी, बेरला ब्लॉक में हुई है।

कैसे हुआ बारूद फैक्ट्री में धमाका

जानकारी के अनुसार, धमाका हुआ उस वक्त आसपास लोगों की भीड़ जमा हुई थी। घटना में घायलों को मेकाहारा अस्पताल, रायपुर भेजा गया है। आसपास के अस्पताल में भी कई लोग भर्ती हुए हैं।

जब जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची, बचाव कार्य जारी था

बारूद फैक्ट्री में आग लगने के बाद इलाके में दहशत है। जिला प्रशासन की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। साथ ही फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस की टीम भी मौके पर भेजी गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, ब्लास्ट का कारण अभी नहीं पता चला है। बताया जा रहा है कि धमाका इतना तेज था कि सैकड़ो फीट ऊपर बिजली के तार उड़ गए।

यह भी पढ़े:: सरकारी स्कूल का चौकीदार करा रहा स्कूल की 2 छात्राओं से चेहरे पर मसाज । विडियो वायरल होने पर दर्ज हुई एफआईआर।

मौके पर पहुंचे कलेक्टर ने कहा कि जांच की जा रही है

बेमेतरा कलेक्टर रणबीर शर्मा ने कहा कि एसडीआरएफ की टीम आते ही मलवा हटाने का काम शुरू हो जाएगा। कलेक्टर ने कहा कि यह बताना बिल्कुल भी मुश्किल होगा कि घटना की मुख्य वजह क्या थी। यह बारूद फैक्ट्री थी, इसलिए केमिकल्स भी थे। लेकिन अभी किन कारणों से ऐसा हुआ, यह बताना मुश्किल है। साथ ही, उन्होंने कहा कि मैं फैक्ट्री के संचालकों से बात कर रहा हूं, जो वर्तमान में कितने कर्मचारियों की संख्या है, इसकी जानकारी प्राप्त करेंगे।

Exit mobile version