Site icon Thesbnews.com

असामाजिक तत्वों ने जयपुर की दीवारों पर “पाकिस्तान जिंदाबाद” और “पंजाब मुक्त” के नारे लिखे

असामाजिक तत्वों ने जयपुर मे हैरान करने वाली घटना को अंजाम दिया है दीवारों पर “पाकिस्तान जिंदाबाद” और “पंजाब मुक्त”नारे लिख दिए यह घटना कल की है लोगो में भी इस घटना को लेकर रोष जताया है पुलिस ने तुरंत इस मामले को संज्ञान में लिया और कार्यवाही शुरू कर दी है और विधायक और लोगों को आश्वासन दिया है ऐसे असामाजिक तत्वों को जल्द से जल्द नकल कसी जायेगी

विधायक ने “पाकिस्तान जिंदाबाद” और “पंजाब मुक्त”आक्रोश जताया

जिले से एक चौंकाने वाली खबर आई है। यहां विधायक बालमुकुंदाचार्य ने आक्रोश व्यक्त किया है कि शहर की दीवारों पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे गए हैं। साथ ही इस घटना की शिकायत भी पुलिस को दी गई है। ये नारे शहर के चौड़ा रास्ता वाले क्षेत्र में एसबीआई की दीवारों पर लिखे गए हैं। विधायक ने भी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। विधायक ने इससे संबंधित एक वीडियो भी पोस्ट किया है।

दीवार की ओर देखते हुए

मिली जानकारी के अनुसार, विधायक बालमुकुंदाचार्य किसी काम से वहां से गुजर रहे थे जब वे दीवार पर लिखे गए नारों पर चूक गए. इससे वे गुस्सा हो गए और पुलिस से शिकायत की। दीवारों पर चार से पांच जगह ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ और ‘पंजाब मुक्त’ शब्द लिखे गए थे। विधायक ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करने का अनुरोध किया। पुलिस अब बैंक के पास लगे कैमरों से लोगों को खंगालेगी।

यह भी पढ़े:: Mansoon Update Rajasthan:: किसानो के लिए खुशखबरी केरल के तट से टकराया मानसून । कब तक पहुंचेगा राजस्थान।

कड़ी कार्रवाई की आवश्यकता

विधायक बालमुकुंदाचार्य ने अपने वीडियो में बताया कि आज जयपुर के चौड़े रास्ते पर एसबीआई बैंक की दीवारों पर चार-पांच जगह पाकिस्तान जिंदाबाद के स्लोगन लिखे गए हैं, जो मुझे बहुत दुखी कर दिया। पुलिस अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई है। इस तरह के असामाजिक व्यवहार को कड़ी सजा मिलनी चाहिए। भारत में रहकर कोई भारत विरोधी कार्य करता है तो उसे सजा मिलनी चाहिए।

Exit mobile version